Sai Shraddha Share His Experience From India -
Name / नाम - Sai Shraddha

Country / देश - India

Subject / विषय - दीपावली के दिन साईंराज पधारे 

Introduction / परिचय - मेरा नाम साईंश्रद्धा हैं मैं एक शिक्षीका हु

Your Experience / तुम्हारा अनुभव - 
मैं पहली बार शिरडी २००६ में अपने परिवार के साथ गईं थीं और बाबा को ही अपने गुरु के रूप में स्वीकार कर लिया था और वहां से बाबा का एक फोटो लेकर वापस गुजरात के जामनगर शहर मेरे घर आकर मंदिर में साईं का फोटो स्थापित कर दिया और अखंड ज्योत शुरू कि बाबा की क्रिपा से आज तक प्रज्वलित है

‼गुजरात के नामी डोक्टरोने कहाँ में दुबारा माता नहीं बन सकती संतान में मुझे एक बेटी है में बाबा के पास वापस शिरडी गईं और द्वारकामाई में जाकर बाबा से पुत्र मांगकर उदी(विभूति) लेकर वापस लौट आई दवाओं की तरह तीनों समय उदी का प्रयोग कर रही बाबा ने मुझे शुभ दिन बताया‼

में सात महीने में वापस शिरडी गईं और बाबा के दर्शन करते वक़्त कहा मुझे पुत्र हुआ तो उसका नाम ‼साईंराज‼ रखेंगे मन ही मन बता कर घर वापस लौट आए 

‼बाबा ने दीपावली के दिन ही मेरी गोद में दीपक जला दिया १३/११/२०१२ को पुत्र का जन्म हुआ और उनका नाम नाम करण ‼ साईंराज‼ कर दिया

श्री सचिदा नंद सदगुरु साईंनाथ महाराज की जय 

If You want share your experiences of Sai Baba Then Click Here

Post a Comment

 
Top