Sai Sister Vimla Joshi Share His Experience
Name / नाम - Mrs. vimla joshi

Country / देश - India

Gender - Female

Subject / विषय - बाबा की विशेष कृपा

Your Experience / तुम्हारा अनुभव -  

मैं बाबा की भक्ति 7 वर्षों से कर रही हूँ। आज मेरे पास बाबा की कृपा से जो कुछ नहीं था; सब कुछ है।
मेरा घर भी साईं मंदिर के पास है।


बाबा की भक्ति के प्रथम छः माह के दौरान मेरे पति को एक MNC नौकरी मिली। और कुछ समय बाद बाबा की कृपा से हमारा दिल्ली में अपना मकान बना। जिसका नाम मैंने (साईं कृपा) मेन गेट में लिखा है और अपने घर की एक दीवार पर केवल साईं की तस्वीरें सजा रखी हैं। 

घर में किसी कि भी तबियत खराब होती है तो मैं दवाई के अलावा साईं की विभूति जरूर माथे में लगाती हूँ। 
मेरे बच्चे भी साईं के प्रति अपार श्रद्धा रखते हैं। मैं बाबा से प्रार्थना करूँगी की बाबा अपनी कृपा इसी तरह बनाए रखें। 

बृहस्पतिवार का दिन बाबा का दिन होता है। और यह दिन मेरे लिए भी विशेष होता है। इस दिन मैं चिन्तामुक्त रहती हूँ। क्योंकि मैं इस दिन साईं के मंदिर जाती हूँ। बाबा से अपनी मन की बात कहती हूँ और समस्या हल हो जाती है। 

बाबा अपनी कृपा बनाए रखना।


Post a Comment

 
Top