शिर्डी साई बाबा के ११ वचन । साई बाबाजी ११ वचन दिल से पढ़ो । 

पहिला वचन - साई बाबा कहते है कि जो भक्त मुझसे मिलने शिर्डी मंदिर आएगा उसकी हर समस्या हल हो जायेगी ।

दूसरा वचन - साई बाबा कहते है कि जो मेरी समाधी पर आएगा उसके सरे दुःख मिट जायेंगे ।




तिसरा वचन - साई बाबा कहते है कि अगर मेरा शरीर त्याग हो गया है लेकिन भक्त जब मुझे पुकारेगा तो में उसकी मदत करने जरूर आयुंगा ।


चौथा वचन - साई बाबा कहते है कि भक्त तुम अपने मन में दॄढ़ विश्वास रखो आपकी जो आस है वो जरूर पूरी होगी ।

पांचवा वचन - साई बाबा कहते है कि मुझे हमेशा जीवित ही समजो , आपको जरूर अनुभव होगा कि में आपके साथ हु ।

छटा वचन - साई बाबा कहते है कि एक कोण सा भक्त है जो शिर्डी आकर खाली हाथ गया हो , मुझे बताओ । 

सातवा वचन - साई बाबा  कहते है कि जैसा भक्तो का भाव होगा वैसा मेरे मन का रूप होगा ।

आंठवा वचन - साई बाबा कहते है कि भक्तो तुम्हारा सारा भार मुझपर होगा मेरा जो वचन है वोकभी झूठा होगा ।

नववा वचन -  साई बाबा कहते कि भक्तो  शिर्डी आकर मेरी सहायता लो जो मांग करोगे  वहीं तुम्हे मिलेगा ।

दसवा वचन - साई कहते है कि मुझमे लीन वचन न काया उस भक्त  का ऋण कभी न चुकाया ।

ग्यारह वचन - साई बाबा कहते है कि मेरे भक्त अनन्य है और सब धन्य है , और मेरी शरण तज जिसे न अन्य ।

सबका मालिक एक   



Post a Comment

 
Top