साई बाबा भक्त भारत से कहते हैं:

मैं रश्मि भारत से हूँ। मैं २००६ से साईं बाबा कि एक भक्त हूँ। साई बाबा अब मेरा सब कुछ है। साई बाबा मेरे जीवन में एक Calender के माध्यम से आये । वो Calender मुझे मेरे दोस्त ने दिया था |मुझे  नहीं पता था, लेकिन जब मैंने २००६ में अपनी साड़ी गलतिया ख़तम करने के लिए नींद कि ३६ गोली खा ली तब साई बाबा जी ने मैरी जान बचाई ।

उसके बाद मेरी जिंदगी में निर्णायक मोड़ आया। मेरा जीवन बदल गया , में साई कि पूजा करती रही । मैंने पिछली जिंदगी छोड़ दी । मैं अब स्वतंत्र हो गयी । साई बाबा जी पूजा करने से मुझे एक अच्छी नौकरी मिल गयी । मेरी शादी हो गयी और साई के आशीर्वाद से मुझे एक सुंदर बेटा भी मिल गया । में अपने दिन ३ साल के बेटे के साथ रहती थी , मेरे पति नौकरी के वजह से दूसरे शहर में रहते थे । मेरे वैवाहिक जीवन में कुछ समस्या थी लेकिन मुझे विश्वास था कि बाबा मैरी समस्या को जरूर दूर करेंगे ।

मेरे वैवाहिक जीवन कि समस्या दिन पर दिन बढ़ रही थी । में बहुत परेशां रहती थी । एक दिन मेरे सपने में एक व्यक्ति आया उसने मुझे कहा कि साई बाबा जी के ९ गुरूवार के व्रत करो आपकी समस्या ख़तम हो जायेगी । अगले दिन में व्रत के बारे में सोचने लगी उस दिन गुरूवार था मैंने सोचा कि आज से ही व्रत कि सुरुवात करूँ । मैंने साई बाबा के ९ गुरूवार के व्रत किए । ९ वे गुरूवार को मैंने भूखे लोगो को खाना खिलाया । मेरी समस्या धीरे धीरे कम हो गयी ।  अब में मेरा जीवन फिर से आनंद से जीने लगी ।

बाबा का कहना है कि धैर्य , विश्वास , सबुरी रखो और बाबा कि कहावतें का पालन करें, आप को निश्चित रूप से कुछ का कुछ जरूर मिलेगा ।

ओम साईं राम

Sai baba Experience - Hindi Part 2


Post a Comment

 
Top