Sai Baba Experience - Hindi Part 7 - Aparna Shared Her Experience 

अपर्णा जी अपना अनुभव शेअर करते हुए ,  

 

साई बाबा के उदी का मेरे झीन्दगी मे बहोत बडा महत्व है क्युंकी मुझे 3 साल पेहले उसका एक अनुभव आया और आज तक मै बाबा के उदी का उपयोग अपने जीवन मे करती आ रही हु ... 2009 मे मेरी शादी हुई और शादी के ठीक 6 महिने बाद मै और मेरे पती पेहली बार साई बाबा के दर्शन करने शिर्डी गये थे. शिर्डी का वो पवित्र और सुंदर वातावरण मुझे बहोत हि अच्छा लगा . वहा दर्शन होणे के बाद हम दोनो पती पत्नी पारायण हॉल मे गये और वहा एक साई भक्त आदमी ने हमे उदी का महत्व समझाते हुए कहा कि इसका प्रयोग नित्य अपने जीवन मे करना जिसके कारण आपको कोई तकलीफ पिडा नही करेगी .हम ने विश्वास से वो उदी लेकर प्रसाद ग्रहण करने के बाद हम वापिस मुंबई अपने घर आ गये .





   

 

दुसरे दिन हमे बंगलोर अपने जॉब पर निकलना था लेकिन सुबह अचानक मेरे कान मे तकलीफ होने लगी यहा तक कि मे ठीक से अपना खाना भी नई खा सकती थी . हमारा बंगलोर जाने का प्लान 3 बार स्तगीत होता रहा और हम डॉक्टर के पास जा के मेरे कान कि treatment करवाने मे व्यस्त थे . दवा कि वजह से मेरी तकलीफ थोडे समय के लिये रुक तो गयी लेकिन कई दिनो बाद मुझे फिर से वही दर्द होणे लगा . उसके बाद भी हम ने कई डॉक्टर्स के पास जा कर के मेडिकल treatment तो कि लेकिन मेरा दर्द ठीक होणे का नाम नही ले रहा था .  

 

 

एक दिन गुरुवार को मेरे पती के एक दोस्त हमारे घर आये थे जो खुद साई बाबा के भक्त थे और उनसे कुछ बातचीत के समय उन्होने मुझे उदी के बारे मे समझाया जो हम दोनो को एक आदमी ने उस वक़्त शिर्डी मे कहा था .फिर मैने साई बाबा के फोटो के सामने जा कर के अपनी सारी तकलीफ बता दि और उसी दिन से मै बाबा के उदी का हररोज प्रयोग करणे लगी तबतक हमारी एक लोकल डॉक्टर के पास मेडिकल treatment भी चालू थी ...लेकिन मुझे सच मे विश्वास नई हो रहा था कि उदी का प्रयोग चालू करणे के बाद ठीक 3 महिने बाद मेरी परेशानी पुरी तरह से खतम हुई ...आज 3 साल तक मे किसी भी दवा के सिवाय अपनी झीन्दगी और संसार पुरी ख़ुशी से जी रही हु ..जो चीज 10 डॉक्टर 6 महिने मे नही कर पाये वही चीज बाबा के उदी का 3 महिने हररोज प्रयोग करणे और साई बाबा पर विश्वास रखणे के बाद सफल हुई .  

 

 

सच मे केहती हुं ,अगर आप पुरी श्रद्धा और सबुरी से साई बाबा कि भक्ती करे तो साई बाबा हमेशा आप पर कृपा करेंगे ..

 

 

जय हो साई बाबा ...


Tag - Sai Baba Experiences,Sai Baba Miracle,Sai Baba Solve Your Problem,Sai baba Stories

Post a Comment

 
Top