मेरा पहिला चमत्कारी अनुभव Sai Bhakt भारत से कहता है - 

में अभी बैंगलोर में काम कर रहा हु. में बहुत दिनों से आपकी वेबसाइट पर के Sai भक्तो के अनुभव पढता हु. मुझे बहुत शांति मिलती है. आज मे मेरा अनुभव व्यक्त करना चाहता हु. मुझे चमत्कारी अनुभव पिछले गुरूवार को आया. मैंने ऑनलाइन एक Mobile Phone आर्डर किया था. मेरा आर्डर किया हुआ फ़ोन गुरूवार को १७ तारीख को मेरे दोस्त के घर  पहुंचा। में बहुत आनंदित हुआ क्यों कि उस दिन गुरूवार था साई का वार था.  में मेरा Mobile Phone लेने मेरे दोस्त के घर निकला मेरे दोस्त का घर मेरे घर से बहुत दूर था इस लिए मैंने बस से दोस्त के घर जाना निश्चित किया।


में बस स्टॉप पर पहुंचा तो मुझे मालूम पड़ा कि बस ६ बजे चालू होने वाली है. में बहुत निराश हो गया.

मैंने मन से Sai Baba जी को याद किया , प्रार्थना कि. और कुछ ही समय बाद मेरे एक दोस्त ने मुझे आवाज दी. मेरा दोस्त कार में था वह ऑफिस जा रहा था उसका ऑफिस उसी जगह था जहा मेरा दोस्त रहता था. मैंने उसे विनंती कि मुझे मेरे दोस्त के घर तक ड्रॉप कर दो. उसने तुरंत हां कर दी और में कार में बैठ गया. में बहुत खुश था क्यों कि मेरा बहुत समय बच गया था. मेरे दोस्त कि कार में ॐ साई राम जी का स्टीकर था और बाबा कि सुंदर मूर्ति भी थी. में मन ही मन सोच रहा था कि बाबा मुझे हल समस्या से निकाल रहे है. 

में मेरे दोस्त के घर सही सलामत पहुँच गया और मेरा आर्डर किया हुआ फ़ोन भी मुझे मिल गया 

मैंने साई कि प्रार्थना कि और साई जी के आभार व्यक्त किये। मैंने मेरी स्वयं कि लालच के लिए Sai Baba कि प्रार्थना नही कि बस समस्या का निराकारण हो इस लिए प्रार्थना कि, Sai Baba को दिल से याद करो बाबा अवश्य मदत करेंगे। 

ॐ साई राम  

Post a Comment

 
Top