मनो जी भारत से कहती है : 

में मेरी सहेलियों के साथ रहती थी और मैंने देखा कि मेरी कुछ सहेलियाँ साई बाबा कि प्रार्थना करती थी । मुझे साई के बारे में कुछ भी जानकारी नही थी । मैंने कभी सोचा भी न था कि में साई बाबा के मंदिर जाउंगी । लेकिन कुछ दिनों से में साई मंदिर जाने लगी ।


वो दिन मुझे आज भी याद है उस दिन शनिवार था । उस दिन में शाम को सब्जी लेने सब्जी मार्केट गयी थी । मैंने मुख्य रास्ता पार किया । अब में रास्ते के Right Side से चल रही थी । लेकिन मुझे रास्ते के दूसरी और  जाना था । लेकिन उसी वक्त सामने से एक Bike सवार जोर से मेरी और आने लगा ।  और में रास्ता पार नही कर पा रही थी । अगर में दौड़ती तो कार से मेरा एक्सीडेंट हो जाता और में वहीं रुकती तो मेरा Bike से एक्सीडेंट हो जाता । तभी मैंने आखे बंद करके साई बाबा जी का नाम स्मरण किया और मैंने आँख खोली तो मैंने देखा कि जो Bike सवार था वो गायब हो गया । ये चमत्कार साई ने ही किया था । तब से में रोज साई बाबाजी का रोज दिन में एक बार नाम स्मरण करती हु और साई बाबा के मंदिर जाती हु ।


ॐ साई राम 

Post a Comment

  1. main vijay bharat se hu, main or mere pariwar wale hamesha mere padhai ko le kar pareshan raha karte thy.graduation me mere 2 paper me fail ho gaya tha or main pass nahi ho paa raha tha. fir maine sai baba ki 9 guruwar ki vrat kiya, iss vrat se mujhe sai ka ashirwad mila or mera mann padhai me lagne laga or main pass ho gaya.
    hey sai baba sabhi bhakto pe apni kripa banaye rakhna.

    Om Sai Nath

    ReplyDelete

 
Top