Name / नाम - Vikram wagh

Email ID / ईमेल आयडी -Vikramwagh0@gamil.com

Country / देश -India

Gender -Male

Subject / विषय -साई बाबा ने सपने मे आकर दिया दर्शन...

Introduction / परिचय - मे सिन्नर मे रहता हुँ.... अब एक अच्छी कंपनी मे काम करता हुँ...!!!


Your Experience / तुम्हारा अनुभव  - 


मे नासिक जिले मे सिन्नर मे रहता हुँ... मेरा आय टी आय हुआँ है.. आयटीआय होने के बाद मे नोकरी ढुढँने लगा बहोत प्रयास करने के बाद भी मुझे अच्छी नोकरी नही मिल रही थी... 


एक दिन मे शिर्डी गया और साई बाबा को मेरी इच्छा बता दी.. बाबा के दर्शन करके मे शाम को घर आया.. उसी रात मेरे सपने साई बाबा आए और मुझे सपने आकर बताया की "बेटा चिंता मत कर 10 दिन के अंदर तुझे नोकरी मिल जाएगी और नोकरी मिलने के बाद मुझे मिलने जरुर आना" ऐसा कहकर साई चले गए.. और 5,6 दिन मै चमत्कार हुआँ.. मैने जिस कंपनी मै मेरा बायोडाटा दिया था उस कंपनी से मुझे फोन आया और मुझे Interview के लिए बुलाया.. और मे सिलेक्ट भी हो गया.... 

आज भी मै उस कंपनी मे काम कर रहा हुँ.. बाबा के आर्शिवाद से जल्द ही मेरा प्रमोशन होगा... आज भी साई बाबा इस दुनिया मै है बस दिल से पुकारो और फिर चमत्कार देखो.... 

!! जय साई राम !!


Post a Comment

 
Top