पुणे  से  अपना  अनुभव कथन  करते  हुए एक  साई  भक्त ,

 साई  बाबा  कि  भक्ती  का  महिमा  तो चारो और  है  और  मै  भी  साई  बाबा  के  कृपा  से  बहोत  खुश  हु .मेरी  मा  जो  साई  बाबा  कि 38 साल  से  बहोत  सच्चे  मन  से  भक्ती करती  आ  रही है  उसके  नाम पर पुणे  नगर  हायवे  पे  हमारी  कुछ  जमीन  थी  जिसके  सौदे  से  हम  कुछ  दिनो  से  काफी  परेशान  थे .जमीन  लेनेवाले पार्टी  ने  हमे  कुछ रीझन बताते हुए  4 लाख  रुपये  का  क्रॉस  चेक  दिया  था  लेकिन  2 3 महिने  के  बाद  भी  वो  लोग  हमे  हमारे  पुरे  पैसे  देणे  को  तयार  नही  थे .3 महिने  तक  मै  बहोत टेन्शन  मे  था  कि  शायद  हमारे  साथ  धोका  हुआ  है  और  हमे  हमारे  पैसे  मिलने वाले  नई है  और इसी  हालत  मे मै  अपनी  मा  से  केहने  लगा  कि  देख  तेरे  साई  बाबा  कुछ  नई  करेंगे  वो  हमे तकलीफ  हि  दे   रहे  है  लेकिन  मेरी  मा  का  साई  बाबा  पर  बहोत  गेहरा  विश्वास  था  उसने  मुझे अपने  क्रोध  पर  काबू पाने  कि  सलाह  दि .



               



    फिर  की  दिनो  बाद  जैसे  साई  बाबा  ने   चमत्कार  किया  और  मुझे  मेरा  एक  दोस्त  अपनी  मदत  करणे  लगा  जो  खुद  एक  बडा  सरकारी  ऑफिसर  था ..और  उसकी  मदत  से  मैने  अपने  पैसे  वापिस  तो  पा  लिये  लेकिन  मेरा  9 10 साल  पुराना  दोस्त  मेरे  काम  आया  इस  से  आश्चर्यचकित   हो  कर  अपनी  मा  को  बताने लगा  तो  उसीने  मुझे  ये  समझाया  कि  तेरा  वो  दोस्त  दोस्त  नई  बल्की  वो  साई  बाबा  का  फरिश्ता  बनकर  तुझे  मदत  करणे  आया  था .. मैने  साई  बाबा  को  क्रोधीत  होकर  बुरा  समझाने लगा था  उसके  लिये  साई  बाबा  और  अपनी  मा  से सच्चे  दिल  से  माफी  चाहता  हु ...और  आज  मै  साई  कि  कृपा  से  ठीक  हु  इसके  कारण  मेरे  मन  मे  साई  बाबा  कि  भक्ती  और  भी  बढने    लगी  है .          
      

    सय्यम ,श्रद्धा  और  विश्वास  के  साथ  साई  बाबा  कि   भक्ती  करे  तो  आपके  उपर  बाबा  कि  कृपा  सदा  बरसती  रहेगी  ये  मेरा  विश्वास  है .

    

     सच्चिदानंद  श्री साईनाथ  महाराज  कि  जय ..



Post a Comment

 
Top