Sai Baba Experience - Hindi Part 4 -  Sai Ka Updesh


         मुंबई  के  पनवेल  मे  रेहनेवाला  मै एक  छोटा  साई  भक्त  हुं .मै  रोज  आपके  साईट  पर  साई  बाबा  के  जो  ब्लॉग  पडता  हुं  उससे  मुझे  बहोत  प्रेरणा  मिलती रही है .और  आज  मै  खुद  अपना  अनुभव  आपके  साथ  शेअर   करना चाहता  हुं . साल  2012 के  गुरुपोर्णिमा  कि  ये  बात  है  जो  मेरे  साई  चरित्र  पारायण  का  आखरी  दिन  था . मै  जब  साई  चरित्र  का  पारायण  कर  रहा  था  तब  पारायण  के  समय  मै  मेरे  दिमाग  मे  एक  विचार  बार  बार  आ  राहा  था  जो  कि  इस  पारायण  के  बाद साई  मुझपे  प्रसन्न  होके  मुझे  अपने  उपदेश  का  प्रसाद  देंगे  कि  नई ....

                   
         आज  मुझे  आपको  बताने  मे बहोत  ख़ुशी  होगी  कि  हां  बाबा  ने  मुझे अपने  उपदेश  का  प्रसाद  कूच  इस  तरह  से  दे  दिया .पारायण  खतम होणे  के  बाद  मै  ऑफिस जा  के  इंटरनेट  पे  आपके  ब्लॉग  को  विझिट किया  तब  मुझे  एक  नोटीफिकेशन  मिला  जिसमे  पहली  बार  ऐसा लिखा  था  कि  THIS IS RECOMMENDED FOR YOU ONLY...वहा उस  ब्लॉग  मे  बाबा  के  उदी  का  महात्मा  लिखा  था  और  उसमे  ऐसे कहा  था  कि  आप  अपने  झीन्दगी  मे  रोज  बाबा  कि  उदी  का  प्रयोग  जरूर  करे . वोह  देख  के  मै  थोडा चकित  हुआ  और  मेरे  दिमाग  मै  झट से  खयाल  आया  कि  यही वो  उपदेश  है  जो  मै  साई  बाबा  के आशीर्वाद  के  रूप  मे   मेरे  जीवन  मै  चाहता  था .
                   
        उस  दिन  के  बाद  मे  रोज  अपने  माथे  पे  बाबा  कि  उदी  लगाने  लगा  और  एक  बात  जो  मैने  कई  बार  नोटीस  कि  है  कि  जब  मेरी  उदी  खतम  होणे  को  आती   है  तब  ना जाने  कैसे  पर  साई  बाबा  वो उदी  मुझे  किसी  रीश्तेदार  या  दोस्तो  से  मिलवाते  है .
        
        आज  मै  आप  सब से  एक  बात  मेरे  सच्चे  मन  से  केहना  चाहता  हु  कि  अगर  आप  पुरी  श्रद्धा  और  भक्ती  भाव  से  साई  बाबा  कि  पूजा   करे  तो  एक  दिन  ऐसा  आयेगा  कि  खुद  साई  बाबा  के  मन  को  आपकी  पूजा  भाने  लगेगी  और  आपकी  श्रद्धा  और  भी  दुगनी हिसाब  से  बढणे   लगेगी .....

Post a Comment

 
Top